Search
Close this search box.

IND vs PAK: पाकिस्तान से हिसाब चुकता करने इन 11 खिलाड़ियों को उतारेंगे रोहित! इन 4 धुरंधरों पर होगी नजरें

IND vs PAK: पाकिस्तान से हिसाब चुकता करने इन 11 खिलाड़ियों को उतारेंगे रोहित! इन 4 धुरंधरों पर होगी नजरें
IND vs PAK: पाकिस्तान से हिसाब चुकता करने इन 11 खिलाड़ियों को उतारेंगे रोहित! इन 4 धुरंधरों पर होगी नजरें

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का महामुकाबला रविवार 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पाकिस्तान से पिछले विश्व कप में मिली करारी हार का बदला लेने उतरेगी। याद दिला दें कि पाकिस्तान ने उस मुकाबले में 10 विकेट से भारत को हराया था।

इन 4 खिलाड़ियों पर होगी नजरें

विराट कोहली फॉर्म में लौट चुके हैं। वे एशिया कप में टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक लगाकर आ रहे हैं। कोहली पर सभी की नजरें रहने वाली हैं। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी धमाल मचाते नजर आ सकते हैं। वे हर मैच में रन बना रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्मअप मैच में मोहम्मद शमी द्वारा अंतिम 4 गेंदों में 4 विकेट ने उनको सभी का फेवरेट बना दिया है। इसके अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी भारत की जीत में अहम किरदार निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें | 92 रनों की पारी खेल डेवोन कॉनवे ने तोड़े विराट कोहली के 2 बड़े रिकॉर्ड, इस मामले में बने विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज

इस प्लेइंग इलेवन के साथ खेल सकते हैं रोहित शर्मा

इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना खेलेगी। बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को टीम में जगह मिली है। उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना पक्का है। इसके अलावा ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक विकेटकीपर और फिनिशर के रोल में नजर आ सकते हैं।

कप्तान रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करेंगे। नंबर 3 पर विराट कोहली का आना भी तय है। नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव और नंबर 5 पर हार्दिक पांड्या दिख सकते हैं। इसके बाद कार्तिक को बल्लेबाजी के लिए भेजा सकता है। अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल के रूप में दो स्पिनर्स को शामिल किया जा सकता है। जबकि तेज गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह खेल सकते हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

ये भी पढ़ें | AUS vs NZ: टिम साउदी ने रचा इतिहास, टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले नंबर 1 गेंदबाज बने

ताजा कहानियां

होम

IPL 2024

फॉलो

फॉलो