IPL 2022 Points Table: MI और CSK की लगातार चौथी हार से पॉइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर

IPL 2022 Points Table: MI और CSK की लगातार चौथी हार से पॉइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर
IPL 2022 पॉइंट्स टेबल

शनिवार को डबल हेडर की समाप्ति के बाद IPL 2022 Points Table में बड़े उलटफेर देखने को मिले हैं। बता दें कि 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हुई। ये मुकाबला हैदराबाद ने 8 विकेट से जीता। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बनाए थे। जवाब में SRH ने 17.4 ओवर में 2 विकेट पर 155 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया और इस सीजन के पहले 2 अंक हासिल किए। वहीं, चेन्नई को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा।

दिन का दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोने के बाद 151 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए थे। हालांकि बैंगलोर ने इस लक्ष्य को 18.3 ओवर में केवल 3 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया। ये मुंबई की बैक टु बैक चौथी हार रही। चेन्नई और मुंबई की लगातार 4 हार के बाद पॉइंट्स टेबल में टीमों के ताजा हाल क्या चलिए देखते हैं।

18वें मैच के बाद IPL 2022 का पॉइंट्स टेबल

18वें मैच और शनिवार डबल हेडर के बाद आईपीएल 2022 के पॉइंट्स टेबल पर रॉयल चैलेंजर्स 6 पॉइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गया है। उन्होंने 4 में से 3 मैच जीते और एक में हार मिली। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए आठवें नंबर पर आ गया है। जबकि लगातार 4 मैचों में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस नौवें और चेन्नई सुपर किंग्स दसवें नंबर पहुंच गया है।

पहले पायदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का कब्जा बरकरार है। जिन्होंने 4 में से 3 मैच जीतकर 6 अंक हासिल किए। इसके बाद दूसरे नंबर पर गुजरात टाइटन्स मौजूद है। जो अभी तक इस सीजन में अजेय हैं। 3 में से 3 मैच जीतने के बाद उनके खाते में 6 अंक हैं। जबकि लखनऊ सुपर जायन्ट्स 6 अंक लेकर चौथे नंबर पर है।

Photo of author

Manoj kumar

मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।

Leave a Comment