Search
Close this search box.

IND vs SA 2nd T20: क्या दूसरा टी20 भी धुल जाएगा? जानिए मौसम का हाल

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
IND vs SA 2nd T20: क्या दूसरा टी20 भी धुल जाएगा? जानिए मौसम का हाल
भारत-साउथ अफ्रीका टी20 (फोटो: बीसीसीआई X)

IND vs SA 2nd T20 Weather: रविवार को डरबन में होने वाला भारत-साउथ अफ्रीका पहला टी20 बारिश की भेंट चढ़ गया। लगातार बारिश की वजह से मैच शुरू होना तो दूर टॉस भी संभव नहीं हो पाया। काफी देर इंतजार करने के बाद जब मैच शुरू होने के आसार नजर नहीं आए तब रात 9:30 बजे अम्पायर्स ने मैच रद्द कर दिया।

डरबन में केवल मैच ही नहीं धुला बल्कि टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों पर भी पानी फिर गया। मालूम हो कि आगामी विश्व कप के लिहाज से ये सीरीज बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। वर्ल्ड कप से पहले कुछ खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने के गिने-चुने मौके बचे हैं। ऐसे में बारिश के चलते बिना खेले ही मैच रद्द होना बेहद निराशाजनक है।

शायद ये निराशा आगे भी जारी रहने वाली है। जी हां भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 भी बारिश के निशाने पर है। बता दें कि दूसरा मैच 12 दिसंबर मंगलवार को सेंट जॉर्ज पार्क (St. George’s Park, Gqeberha) में भारतीय समय के मुताबिक रात साढ़े आठ बजे से शुरू होगा।

ये भी पढ़ें | IND-W vs ENG-W T20 2023: इंग्लैंड ने 2-1 से जीती सीरीज, देखें सीरीज के टॉप-5 बल्लेबाज और गेंदबाज

मौसम की रिपोर्ट के हिसाब से मंगलवार को पूरे दिन बादल छाए रहेंगे। इस दौरान 30 प्रतिशत बारिश की संभावना है। इस स्थिति में अगर मैदान एक बार भीग जाता है, तब बारिश थमने के बावजूद मैदान को दोबारा खेलने लायक बनाने में काफी समय गंवाना पड़ सकता है। ऐसे में पूरे 20 ओवर के मैच की संभावना बेहद कम है।

ताजा कहानियां

होम

T20WC

फॉलो करें

फॉलो करें