Search
Close this search box.

IND vs ENG 4th Test: चौथे टेस्ट से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, मुकेश कुमार की दोबारा एंट्री

IND vs ENG 4th Test Updated Squad: भारत और इंग्लैंड के बीच 23 फरवरी से रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। बीसीसीआई ने बताया कि वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए बुमराह को आराम देने का फैसला लिया गया है। वे लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। बुमराह के अलावा केएल राहुल भी चौथे मैच में नहीं खेलेंगे। वे जांघ में चोट के कारण दूसरा और तीसरा टेस्ट भी नहीं खेल पाए थे। फिट होने की स्थिति में ही राहुल 7 मार्च से धर्मशाला में होने वाले पांचवें टेस्ट में हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें | टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के, पहले पायदान पर 2 खिलाड़ियों का कब्जा

बुमराह की जगह दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को दोबारा टीम में जगह दी गई है। याद दिला दें कि तीसरे टेस्ट में मोहम्मद सिराज की वापसी के बाद मुकेश को रिलीज कर दिया गया था। बता दें कि जसप्रीत बुमराह भारत-इंग्लैंड मौजूदा टेस्ट सीरीज के सबसे सफल गेंदबाज हैं। 3 टेस्ट की 6 पारियों में उन्होंने 17 विकेट लिए हैं।

IND vs ENG 4th Test: चौथे टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंग्टन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप

ताजा कहानियां

होम

IPL 2024

फॉलो

फॉलो