Search
Close this search box.

4, 4, 4, 4, 4: ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़े एक ओवर में लगातार 5 चौके, लगाई तूफ़ानी फिफ्टी

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter

भारत और साउथ अफ्रीका के तीसरा टी20 (India vs South Africa 3rd T20) विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। मेहमान टीम के कप्तान टेंबा बावुमा (Temba Bavuma) ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम (Team India) के लिए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने पारी की शुरुआत की।

4, 4, 4, 4, 4: ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़े एक ओवर में लगातार 5 चौके, लगाई तूफ़ानी फिफ्टी
4, 4, 4, 4, 4: ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़े एक ओवर में लगातार 5 चौके, लगाई तूफ़ानी फिफ्टी

पहले 2 मैचों में नाकाम रहने वाले गायकवाड़ ने इस मैच में तूफ़ानी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया और अर्धशतक जड़ दिया। याद दिला दें कि उन्होंने दिल्ली में पहले टी20 में 23 और कटक में दूसरे टी20 में एक रन बनाए थे।

ऋतुराज गायकवाड़ ने नोर्टजे के एक ओवर लगाए लगातार 5 चौके

चार ओवर तक तो ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने संभल कर बल्लेबाजी की। इसके बाद उन्होंने तूफ़ानी रुख अपना लिया। पारी का पांचवां और अपना पहला ओवर लेकर आए एनरिक नोर्टजे (Anrich Nortje) की पहली पांच गेंदों पर गायकवाड़ ने लगातार 5 चौके जड़ दिए। उन्होंने छठवीं बॉल को भी मैदान के बाहर भेजने का प्रयास किया, लेकिन वे चूक गए। नोर्टजे के उस ओवर से गायकवाड़ ने कुल 20 रन बटोरे।

लगाई टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर की पहली फिफ्टी

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने टी20 करियर का पहला अर्धशतक भी पूरा कर लिया। अर्धशतक पूरा करने के लिए उन्होंने 30 गेंदों का सामना किया और 6 चौके व 2 छक्के लगाए। गायकवाड़ को केशव महाराज ने खुद की गेंद पर कैच आउट किया। आउट होने के पहले उन्होंने 35 बॉल में 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 57 रन बनाए। अब गायकवाड़ के टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 6 मैचों में 120 रन हो गए हैं।

बता दें कि इस मैच के पहले तक ऋतुराज गायकवाड़ का हाई स्कोर 23 रन था। जो उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ इसी सीरीज के पहले मैच (दिल्ली) में बनाया था।

ये भी पढ़ें-IND vs SA 3rd T20: आज युजवेंद्र चहल तोड़ेंगे आर अश्विन का महारिकॉर्ड! इस मामले में बनेंगे नंबर 1

ताजा कहानियां

होम

T20WC

फॉलो करें

फॉलो करें