Search
Close this search box.

WPL 2024 Points Table: गुजरात को हराकर RCB का बड़ा उलटफेर, मुंबई को पछाड़ पॉइंट टेबल में बना नंबर 1

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter

WPL 2024 Points Table Updated: विमेंस प्रीमियर लीग का पांचवां मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और गुजरात जायन्ट्स (GG) के बीच खेला गया। गुजरात के 107/7 रनों के जवाब में बेंगलुरु ने 12.3 ओवर में 2 विकेट पर 110 रन बनाकर 8 विकेट से मैच जीत लिया। 14 रन खर्च कर 2 विकेट चटकाने वाली तेज गेंदबाज रेणुका सिंह प्लेयर ऑफ द मैच चुनी गई।

WPL Points Table 2024: आरसीबी की पहले पायदान पर छलांग

आरसीबी की इस बड़ी जीत के बाद डब्ल्यूपीएल अंकतालिका (WPL Points Table) में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। पांचवां मैच शुरू होने के पहले मुंबई इंडियंस दोनों मैच जीतने के बाद 4 अंक लेकर पहले स्थान पर था। जो कि अब नंबर 2 पर आ गया है। जबकि 2 मैचों में 4 अंक और 1.66 के नेट रन रेट के साथ बेंगलुरु पहले पायदान पर पहुंच गया है।

उधर दिल्ली कैपिटल्स को भी एक स्थान का नुकसान झेलना पड़ा है। 2 अंकों वाली दिल्ली की टीम तीसरे स्थान पर खिसक गई है। यूपी वॉरियर्स चौथे और गुजरात जायन्ट्स पांचवें नंबर पर है। दोनों टीमों के खाते में शून्य अंक हैं।

ये भी पढ़ें | RCB vs GG: मंधाना की दमदार पारी के बूते बेंगलुरु की एकतरफा जीत, गुजरात को 8 विकेट से हराया

बता दें कि 28 फरवरी को मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच मुकाबला होगा। इस मैच को जीतकर मुंबई के पास दोबारा नंबर 1 बनने का मौका होगा।

होम

IPL 2024

फॉलो करें

फॉलो करें