Search
Close this search box.

IND vs ENG 3RD ODI: करो या मरो मैच में रोहित कर सकते हैं बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
IND vs ENG 3RD ODI: करो या मरो मैच में रोहित कर सकते हैं बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी
IND vs ENG 3RD ODI: करो या मरो मैच में रोहित कर सकते हैं बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

भारत के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया दूसरा वनडे इंग्लैंड ने 100 रनों से जीता। इस जीत की बदौलत उन्होंने न केवल सीरीज बचाई बल्कि सीरीज 1-1 से बराबर भी कर ली। अब तीसरा वनडे मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford, Manchester) में रविवार, 17 जुलाई को खेला जाएगा। तीसरा वनडे जीतने वाली टीम सीरीज भी जीत लेगी, वहीं हारने वाली टीम को सीरीज से हाथ धोना पड़ेगा। ऐसे में भारत और इंग्लैंड (India vs England) दोनों ही टीमों के लिए ये करो या मरो वाला मुकाबला है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बदलाव कर सकते हैं।

तीसरे वनडे में रोहित शर्मा कर सकते हैं एक बड़ा बदलाव

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 3RD ODI) के बीच तीसरा वनडे सीरीज का नतीजा तय करेगा। ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हर हाल में तीसरा और निर्णायक मुकाबला जीतकर सीरीज भी जीतना चाहेंगे। इसके लिए वे तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं। बता दें कि लॉर्ड्स में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन बल्लेबाजी पूरी तरफ से नाकाम रही थी। इस स्थिति में रोहित बल्लेबाजी क्रम में गहराई देने के लिए टीम में एक ऐसा खिलाड़ी शामिल कर सकते हैं जो तेज गेंदबाजी के साथ-साथ बैटिंग करने में भी माहिर हो।

इन परिस्थितियों में शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ शार्दूल तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभा सकते हैं। इतना ही नहीं जरूरत पड़ने पर वे बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कई अहम मौकों पर कमाल की बल्लेबाजी की है। अगर शार्दूल की वापसी होती है तब तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को तीसरे वनडे से बाहर बैठना पड़ सकता है। बता दें कि शार्दूल ने आखिरी वनडे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इसी साल फरवरी माह में खेला था।

IND vs ENG 3RD ODI, भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल

ये भी पढ़ें- IND vs ENG 3rd ODI: ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड से 39 साल से वनडे नहीं जीता भारत, अब रोहित को बदलना होगा इतिहास

ताजा कहानियां

होम

T20WC

फॉलो करें

फॉलो करें