Search
Close this search box.

SRH के खिलाफ बेहद डरावना है DC का रिकॉर्ड, देखें अरुण जेटली स्टेडियम के आंकड़े

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter

आईपीएल 2024 का 35वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज 20 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। चौथे पायदान पर मौजूद SRH इस मैच को जीतकर दूसरे पायदान पर पहुंचना चाहेगा। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की टीम जीत की हैट्रिक पूरे करने उतरेगी। फिलहाल वे छह अंकों के साथ अंकतालिका में छठवें स्थान पर हैं।

हेड टू हेड: कौन किस पर भारी

दिल्ली और हैदराबाद ने अब तक एक दूसरे को बराबर की टक्कर दी है। SRH की टीम मामूली अंतर से आगे है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में 23 मैच खेले गए हैं। जिसमें से 12 मैच हैदराबाद ने तो वहीं 11 मैच दिल्ली ने जीते। दिल्ली की जीत में एक टाई मैच (DC-159/4, SRH- 159/7) का परिणाम भी शामिल हैं। 2021 में DC ने वन ओवर एलिमिनेटर जीतकर मुकाबला अपने नाम किया था।

पिछले पांच मैचों की बात करें तो चार मैच दिल्ली और एक मैच हैदराबाद ने जीता है। पिछले सीजन में दोनों के बीच मुकाबला 1-1 से बराबर रहा था।

ऐसा है अरुण जेटली स्टेडियम में DC vs SRH रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का रिकॉर्ड काफी निराशाजनक रहा है। इस मैदान पर छह बार दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ है। छह में से पांच बार हैदराबाद ने बाजी मारी। एक मैच दिल्ली की टीम जीतने में सफल रही। दोनों के बीच आखिरी मैच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था, जिसे हैदराबाद ने 9 रन से अपने नाम किया था।

भले ही दिल्ली ने हैदराबाद के खिलाफ पिछले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की है। लेकिन दिल्ली के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में हैदराबाद (5-1) का रिकॉर्ड बेहद तगड़ा है। ऐसे में आज कौन बाजी मारता है, देखना मजेदार रहेगा।

होम

IPL 2024

फॉलो करें

फॉलो करें