Search
Close this search box.

IPL 2024 CSK vs RCB: डरावना है एमए चिदंबरम स्टेडियम में RCB का रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter

CSK vs RCB at MA Chidambaram Stadium: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 22 मार्च को आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज करने जा रहे हैं। ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में रात आठ बजे से शुरू होगा। बता दें कि एमएस धोनी ने चेन्नई की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी है। वहीं आरसीबी की कमान फाफ डुप्लेसिस के हाथों में होगी।

CSK vs RCB हेड टू हेड रिकॉर्ड

आईपीएल में बेंगलुरु के खिलाफ चेन्नई का पलड़ा ज्यादातर भारी रहा है। अब तक दोनों टीमों ने 31 बार एक दूसरे का सामना किया है। 31 में से 20 बार चेन्नई ने बाजी मारी। वहीं 10 मुकाबलों में आरसीबी को जीत हासिल लगी। एक मैच बिना नतीजे के समाप्त हुआ।

ये भी पढ़ें | IPL 2024 RCB vs CSK: इतिहास रचने की दहलीज पर विराट कोहली, मात्र 6 रन की जरुरत

एमए चिदंबरम स्टेडियम: बेहद खराब RCB का रिकॉर्ड

एमए चिदंबरम स्टेडियम में आरसीबी का आईपीएल रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। विशेषतः चेन्नई के खिलाफ ये रिकॉर्ड और भी ज्यादा निराशाजनक हो जाते हैं। इस मैदान पर बेंगलुरु को 12 मैचों में से 5 में जीत हासिल हुई। वहीं दूसरी तरफ चेपॉक में चेन्नई के खिलाफ बेंगलुरु ने 8 मैच खेले हैं। जिसमें से उनको केवल एक मैच में जीत मिली। बाकी के 7 मैच चेन्नई ने जीते।

चेपॉक में चेन्नई का बोलबाला

इसके विपरीत चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का जमकर बोलबाला रहता है। इस मैदान पर चेन्नई ने 64 मैच खेले हैं। जिसमें से उन्होंने 45 मैच अपने नाम किए। इसके अलावा 18 मैचों में हार का सामना किया। एक मैच टाई रहा। इन आंकड़ों को देखकर लगता है कि टूर्नामेंट के पहले मैच में आरसीबी को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

होम

IPL 2024

फॉलो करें

फॉलो करें