Search
Close this search box.

KKR vs SRH: करो या मरो मैच में अय्यर ने टॉस जीता, उमेश यादव की वापसी, SRH में 3 बड़े बदलाव, देखें प्लेइंग XI

KKR vs SRH: करो या मरो मैच में अय्यर ने टॉस जीता, उमेश यादव की वापसी, SRH में 3 बड़े बदलाव, देखें प्लेइंग XI
KKR vs SRH: करो या मरो मैच में अय्यर ने जीता टॉस, उमेश यादव की वापसी, कमिन्स बाहर, देखें प्लेइंग XI

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद करो या मरो वाले मैच में आज एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। केन विलियमसन की कप्तानी वाली SRH के पास कोलकाता से इस सीजन मिली हार का बदला लेने का शानदार मौका है। साथ ही आज की जीत हैदराबाद को प्लेऑफ़ की रेस में बने रहने के लिए बेहद जरूरी है। बता दें कि SRH 11 मैचों में 10 अंकों के साथ सातवें पायदान पर है। उनको 16 अंकों तक पहुंचने के लिए शेष तीनों मुकाबले अच्छे-खासे अंतर से जीतने होंगे।

वहीं दूसरी तरफ 12 मैचों में 10 अंकों के साथ KKR आठवें नंबर पर है। उनके टॉप-4 की संभावनाएं न के बराबर है। क्योंकि 14 अंक अंकों के साथ प्लेऑफ़ में पहुंचना इस बार नामुमकिन नजर आ रहा है।

हेड टु हेड रिकार्ड

जीत के मामले में कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले भारी नजर आ रहा है। दोनों टीमों के बीच अभी तक 22 मैच हुए हैं। जिसमें से कोलकाता को 14 जीत मिली है। इस जीत में एक परिणाम टाई मैच का भी शामिल है। वहीं दूसरी ओर हैदराबाद ने 8 मैच जीते हैं। भले ही हार-जीत के आंकड़े केकेआर के पक्ष में हैं, लेकिन इस सीजन दोनों टीमों के बीच इस सीजन खेले गए मैच में हैदराबाद ने कोलकाता पर 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

टॉस

कोलकाता नाइट राइडर्स के कैप्टन श्रेयस अय्यर ने ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग का ऐलान किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स

प्लेइंग XI: अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, रिंकु सिंह, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), सुनील नारायण, उमेश यादव, आंद्रे रसल, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती

अंदर: सैम बिलिंग्स, उमेश यादव

बाहर: शेल्डन जैक्सन, पैट कमिन्स

सनराइजर्स हैदराबाद

प्लेइंग XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मारक्रम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, शशांक सिंह, मार्को जेन्सन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन

अंदर: वॉशिंग्टन सुंदर, मार्को जेन्सन, टी नटराजन

बाहर: फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, जे सुचित

ताजा कहानियां