Search
Close this search box.

DC vs SRH: विलियमसन ने टॉस जीता, हैदराबाद के लिए 3 प्लेयर्स का डेब्यू, दिल्ली ने किए 4 बड़े बदलाव, देखें प्लेइंग XI

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
DC vs SRH: विलियमसन ने टॉस जीता, हैदराबाद के लिए 3 प्लेयर्स का डेब्यू, दिल्ली ने किए 4 बड़े बदलाव, देखें प्लेइंग XI
हैदराबाद के लिए 3 प्लेयर्स का डेब्यू, दिल्ली ने किए 4 बड़े बदलाव, देखें प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में भिड़ेगी। लगातार 5 मैच जीतने वाली हैदराबाद की टीम पिछले दोनों मुकाबले हार चुकी है। ऐसे में कप्तान केन विलियमसन विपक्षियों पर पलटवार करते हुए जल्द से जल्द से पटरी पर वापस लौटना चाहेंगे। जबकि दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी साफ दिखाई दे रही है। वे एक मैच जीतते हैं तो अगला हार जाते हैं। यही वजह है कि दिल्ली की टीम टॉप-4 में पहुंचने के लिए अभी भी संघर्षरत है।

हेड टु हेड रिकॉर्ड

बता दें कि इस सीजन दोनों टीमों के बीच एकमात्र मैच खेला जाएगा। ओवरऑल आंकड़े SRH के पक्ष में नजर आ रहे हैं। दोनों टीमों के बीच अब तक हुए 20 मैचों में से हैदराबाद ने 11 मैच जीते हैं। बाकी के 9 मैच दिल्ली के खाते में आए हैं। दिल्ली की इस जीत में एक टाई मैच भी शामिल है।

टॉस

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी की फैसला किया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन में 4 बदलाव नजर आ रहे हैं। पृथ्वी शॉ, अक्षर पटेल, चेतन साकरिया और मुस्ताफिजुर रहमान आज का मैच नहीं खेल रहे हैं। इनके स्थान पर मंदीप सिंह, रिपल पटेल, एनरिच नोर्टजे और खलील अहमद को मौका मिला है।

डेविड वॉर्नर, मंदीप सिंह, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, रिपल पटेल, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिच नोर्टजे और खलील अहमद

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक साथ 3 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। ये तीनों खिलाड़ी कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और सीन एबॉट हैं। बता दें कि वॉशिंग्टन सुंदर, टी नटराजन और मार्को यानसन बाहर हुए हैं।

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मारक्रम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, सीन एबॉट, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक

होम

IPL 2024

फॉलो करें

फॉलो करें