Search
Close this search box.

DC vs KKR: कोलकाता की तरफ से 3 और दिल्ली की तरफ से 2 फेरबदल, देखें प्लेइंग XI

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
DC vs KKR: कोलकाता की तरफ से 3 और दिल्ली की तरफ से 2 फेरबदल, देखें प्लेइंग XI
ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर (Photo- IPL)

आईपीएल 2022 का 41वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय समय के मुताबिक शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। अंकतालिका में क्रमशः सातवें और आठवें पायदान पर काबिज इन दिल्ली और कोलकाता के खाते में 6-6 अंक हैं। DC ने जहां 7 में से 3 मैच जीते हैं, वहीं केकेआर 8 मैचों में 3 मुकाबले जीतने में सफल रही है। आज का मैच जीतने वाली टीम पंजाब किंग्स को पछाड़कर छठवें पायदान पर विराजमान हो जाएगी।

हेड टु हेड रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का इस सीजन ये दूसरा मैच है। इसके पहले दोनों टीमों ब्रेबोर्न स्टेडियम में आमने-सामने हुई थी, जिसे दिल्ली ने 44 रनों से जीता था। ओवरऑल रिकॉर्ड पर नजर डाले तो 29 मैचों में से KKR ने 16 और DC ने 13 मुकाबले जीते हैं।

टॉस

ऋषभ पंत की कप्तानी दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया है।

प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स की आज के मुकाबले के लिए दो बदलाव हुए हैं। तेज गेंदबाज खलील अहमद चोट के चलते इस केकेआर के खिलाफ आज होने मैच से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा सरफराज खान को भी आज बेंच पर बैठना होगा। इन दोनों खिलाड़ियों के स्थान पर मिचेल मार्श और चेतन सकारिया टीम में शामिल किए गए हैं।

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, मिचेल मार्श, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, रोवमैन पॉवेल, कुलदीप यादव, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया

कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध 3 बदलाव किए हैं। पिछले मैच में बाहर बैठने के बाद एरन फिंच ने वापसी कर ली है। इसके अलावा हर्षित राणा और विकेटकीपर बाबा इन्द्रजीत को मौका मिला है। इन तीनों प्लेयर्स अंदर आने पर सैम बिलिंग्स, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती को बाहर होना पड़ा है।

एरन फिंच, सुनील नारायण, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, रिंकु सिंह, वेंकटेश अय्यर, बाबा इन्द्रजीत (विकेटकीपर), आंद्रे रसल, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा

ताजा कहानियां

होम

T20WC

फॉलो करें

फॉलो करें