Search
Close this search box.

मैच 32: ऋषभ पंत ने जीता टॉस, मयंक की वापसी के साथ PBKS में 2 बदलाव, DC से मिचेल मार्श बाहर

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
मैच 32: ऋषभ पंत ने जीता टॉस, मयंक की वापसी के साथ PBKS में 2 बदलाव, DC से मिचेल मार्श बाहर
दिल्ली कैपिटल्स (Photo- IPL/BCCI)

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स दोनों टीमों के लिए आज जीत बेहद जरूरी है। हार एक हार के साथ उनके प्लेऑफ में पहुंचने की संभानवाएं कम होती जा रही हैं। पंजाब 6 अंकों के साथ सातवें और दिल्ली 4 अंकों के साथ आठवें पायदान पर है। ऐसे में आज के 2 अंक दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाले हैं।

हेड टु हेड रिकॉर्ड की बात करे तो दिल्ली और पंजाब के बीच ये 29वां मैच हैं। इसके पहले खेले गए 28 मैचों में से 15 मैच पंजाब और बाकी बचे 13 मैच दिल्ली ने जीते।

पहले पुणे में होना था मैच

दिल्ली कैपिटल्स के मिचेल मार्श और कुछ सपोर्ट स्टाफ की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद बायो बबल को सुरक्षित बनाए रखने के लिए टीमों की यात्रा को टालना मुनासिफ़ समझा गया। नतीजतन पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाला मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में स्थानांतरण करना पड़ा।

टॉस

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया है।

प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स

मिचेल मार्श आज का मैच नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह सरफराज खान को टीम में शामिल किया गया है।

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, सरफराज खान, शार्दूल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुस्ताफिजूर रहमान, खलील अहमद

पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स की तरफ से मयंक अग्रवाल ने वापसी कर ली है। वे पूरी तरह से फिट हैं। मयंक के आने के बाद प्रभसिमरन सिंह को बाहर होना पड़ा है। इसके अलावा ऑडिन स्मिथ की जगह नेथन एलिस को मौका मिला है।

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, नेथन एलिस, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोरा, अर्शदीप सिंह

ताजा कहानियां

होम

T20WC

फॉलो करें

फॉलो करें