Search
Close this search box.

IND vs WI 3rd T20I: रोहित शर्मा की चोट पर आया BCCI का अपडेट, जानिए क्या कहा

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
IND vs WI 3rd T20I: रोहित शर्मा की चोट पर आया BCCI का अपडेट, जानिए क्या कहा
IND vs WI 3rd T20I: रोहित शर्मा की चोट पर आया BCCI का अपडेट, जानिए क्या कहा

टीम इंडिया ने तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज पर 7 विकेट से जीत दर्ज की। लेकिन मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए। जब रोहित 5 गेंदों में 11 रन बनाकर खेल रहे थे, तब वे किसी तरह की परेशानी में दिखे। जिसके बाद फिजियो मैदान पर आए और उनके साथ लंबी बातचीत की। आखिरकार रोहित को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा।

रोहित की चोट पर BCCI ने क्या कहा

रोहित शर्मा की चोट पर बीसीसीआई (BCCI) का अपडेट आया है। उन्होंने कहा कि रोहित को पीठ में ऐंठन (Back Spasm) की समस्या हुई है। वे बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं, जहां उनकी चोट पर नजर रखी जा रही है। बता दें कि रोहित के पहले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल भी पसली में चोट के चलते दूसरे और तीसरे टी20 से बाहर हो चुके हैं। अब चौथा मुकाबला तीन बाद खेला जाना है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों खिलाड़ी अगले मैच के लिए फिट होकर मैदान वापसी कर पाते हैं या नहीं?

भारत ने 7 विकेट से नाम किया तीसरा मुकाबला

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने जबरदस्त बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने रोहित की जरा भी कमी नहीं खलने दी। सूर्यकुमार ने 76 रनों का शानदार अर्धशतक जड़ते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की। बता दें कि वेस्टइंडीज ने भारत के सामने जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य रखा था। उन्होंने काइल मेयर्स की 73 रनों की अर्धशतकीय पारी की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट खोने के बाद 164 रन बनाए थे।

टीम इंडिया ने 19.0 ओवर में केवल 3 विकेट खोने के बाद आसानी से लक्ष्य पार लगा दिया। सूर्यकुमार 44 गेंदों में 76 रन बनाकर आउट हुए। जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 33 नाबाद रन बनाए। इसके अलावा अय्यर ने 24 और सीरीज का पहला मैच खेल रहे दीपक हुड्डा ने 10 रन का योगदान दिया। अब टीम इंडिया 6 अगस्त को होने वाला चौथा टी20 जीतकर श्रृंखला पर कब्जा भी जमाना चाहेगी।

ताजा कहानियां

होम

T20WC

फॉलो करें

फॉलो करें