HomeIndia vs EnglandIndia vs Leicestershire: रोहित शर्मा 25 रन पर आउट, प्रसिद्ध ने झटका...

India vs Leicestershire: रोहित शर्मा 25 रन पर आउट, प्रसिद्ध ने झटका अय्यर का विकेट, विराट कोहली क्रीज पर

India vs Leicestershire: रोहित शर्मा 25 रन पर आउट, प्रसिद्ध ने झटका अय्यर का विकेट, विराट कोहली क्रीज पर
India vs Leicestershire: रोहित शर्मा 25 रन बनाकर आउट, भारत की हालत खस्ता, विराट कोहली क्रीज पर

भारत और लेस्टरशर (India vs Leicestershire) के बीच चारों दिनों का अभ्यास मैच लेस्टरशर, ग्रैस रोड में खेला जा रहा है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने पारी का आगाज किया। लेकिन ये जोड़ी 35 रन बनाकर टूट गई। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 21 रन बनाकर आउट हो गए। उनको विल डेविस (Will Davis) ने चलता किया।

रोहित शर्मा भी सस्ते में आउट

शुभमन गिल के आउट होने के पांच ओवर बाद ही भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी ड्रेसिंग रूम वापस लौट गए। उनको रोमन वॉकर (Roman Walker) ने अपना शिकार बनाया। आउट होने के पहले रोहित ने 47 गेंदों में 3 चौके की मदद से 25 रनों की पारी खेली। हिटमैन के रूप में भारतीय टीम का दूसरा विकेट 50 रनों के स्कोर पर गिरा। नंबर 3 के बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) 3 रन बनाकर आउट हुए। जबकि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का विकेट प्रसिद्ध कृष्णा ने लिया। श्रेयस अपना खाता भी नहीं खोल सके। 21 ओवर के खेल में भारत ने 65 स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए हैं।

विराट कोहली और रवींद्र जडेजा क्रीज पर

India vs Leicestershire: रोहित शर्मा 25 रन पर आउट, प्रसिद्ध ने झटका अय्यर का विकेट, विराट कोहली क्रीज पर
विराट कोहली

फिलहाल विराट कोहली (Virat Kohli) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) क्रीज पर मौजूद हैं। कोहली 17 गेंदों में 4 रन बनाकर खेल रहे हैं। जबकि जडेजा एक रन बनाकर नाबाद हैं। लेस्टरशर की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रोमन वॉकर रहे। उन्होंने 2 विकेट झटके। वहीं एक विकेट विल डेविस (Will Davis) के खाते में गया। इसके अलावा एक विकेट प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने झटका।

Manoj kumar
Manoj kumarhttps://ekcupcricket.com/
मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।

नवीनतम