HomeIndia vs New ZealandIND vs NZ Test 2024: स्क्वाड, शेड्यूल और लाइव स्ट्रीमिंग-टेलिकास्ट की डिटेल्स...

IND vs NZ Test 2024: स्क्वाड, शेड्यूल और लाइव स्ट्रीमिंग-टेलिकास्ट की डिटेल्स पर एक नजर

IND vs NZ Test 2024: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज- लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट, शेड्यूल और टीम की जानकारी

IND vs NZ Test 2024 Streaming Details: बांग्लादेश का 2-0 से सूपड़ा साफ करने वाली भारतीय टेस्ट टीम का अब अगला टारगेट न्यूजीलैंड को पस्त करना है। जी हां 16 अक्टूबर से न्यूजीलैंड की टीम भारत (IND vs NZ) के दौरे पर होगी। इस दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन होना है। पहला टेस्ट 16 अक्टूबर से बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में टेस्ट 24 अक्टूबर से शुरू होगा। तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए दोनों टीमें मुंबई रवाना होंगी। जहां वानखेड़े स्टेडियम में 1 नवंबर से तीसरा टेस्ट आयोजित होगा।

IND vs NA टेस्ट शेड्यूल 2024

तारीखटीमजगहसमय
16 अक्टूबरभारत vs न्यूजीलैंडएम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरू9:30 AM
24 अक्टूबरभारत vs न्यूजीलैंडमहाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे9:30 AM
1 नवंबर भारत vs न्यूजीलैंडवानखेड़े स्टेडियम, मुंबई9:30 AM
भारत vs न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज 2024 शेड्यूल

न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के लिए भारत का स्क्वाड

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह उपकप्तान बनाया गया है।

- Advertisement -

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान)

IND vs NZ टेस्ट 2024- लाइव स्ट्रीमिंग और प्रसारण जानकारी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली तीन मैचों की टेस्ट का सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर की जाएगी। जबकि लाइव टेलिकास्ट का आनंद स्पोर्ट्स 18 (Sports18) और कलर्स सिनेप्लेक्स (Colors Cineplex) पर उठाया जा सकेगा। तीनों मुकाबले सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होंगे।

- Advertisement -
Manoj Kumar
Manoj Kumarhttp://ekcupcricket.com
मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।
- Advertisment -

ताज़ा खबर