HomeIndia vs Australiaरोहित की वापसी के बाद इस ओपनर का कटेगा पत्ता! देखें दूसरे...

रोहित की वापसी के बाद इस ओपनर का कटेगा पत्ता! देखें दूसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित की वापसी के बाद इस ओपनर का कटेगा पत्ता! देखें दूसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI
रोहित की वापसी के बाद इस ओपनर का कटेगा पत्ता! देखें दूसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज जीत के साथ कर दिया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया पहला मुकाबला 5 विकेट से जीता। अब मेजबान टीम सीरीज में 1-0 से आगे है। वे श्रृंखला जीतने से केवल एक कदम दूर हैं।

दूसरा वनडे विशाखापत्तनम में 19 मार्च को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के लिए ये मैच करो या मरो वाला मुकाबला हो गया है। सीरीज में जीवित रहने के लिए कंगारुओं के लिए ये मैच जीतना अनिवार्य हो गया है। वहीं भारतीय टीम दूसरा मैच जीतकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद वनडे सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी।

- Advertisement -

रोहित शर्मा करेंगे वापसी

टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में आयोजित पहले मैच में नहीं खेले थे। वे पारिवारिक कारणों के चलते उस मैच मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए थे। तब हार्दिक पांड्या ने कप्तानी की थी। अब रोहित दूसरे वनडे में दोबारा भारत की कमान अपने हाथों में लेने को तैयार हैं।

ईशान किशन का बाहर बैठना लगभग तय

रोहित शर्मा की वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच से ईशान किशन की छुट्टी पक्की नजर आ रही है। पहले मैच में ईशान ने केवल 3 रन बनाए थे। ऐसे में रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी का दूसरे मैच में ओपनिंग करना लगभग तय है।

बता दें कि रोहित-गिल की ओपनिंग जोड़ी ने अब तक शानदार खेल दिखाया है। दोनों ने 6 वनडे में भारत के लिए पारी का आगाज किया और 102.50 की औसत से 615 रन जोड़े। इस दौरान 2 शतकीय साझेदारी देखने को मिली।

दूसरे वनडे के लिए भारत की प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी

- Advertisement -
Manoj Kumar
Manoj Kumarhttp://ekcupcricket.com
मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।
- Advertisment -

ताज़ा खबर