HomeIPL 2020KXIP vs RR: पंजाब की पहले बल्लेबाजी, बदलाव के बाद देखें दोनों...

KXIP vs RR: पंजाब की पहले बल्लेबाजी, बदलाव के बाद देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Match 50 KXIP vs RR
मैच 50 पंजाब vs राजस्थान

आईपीएल 2020 का 50वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाने वाला है। बता दे कि राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम में एक बदलाव

टॉस जीतने के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि आज हम लक्ष्य का पीछा करेंगे। ये टूर्नामेंट हमारे लिए उतार-चढ़ाव वाला रहा है। टीम में बदलाव का निर्णय काफी कठिन था। चोट के कारण बाहर बैठे वरुण आरोन को टीम में शामिल किया गया है। उन्हें अंकित राजपूत के स्थान पर चुना गया है।

- Advertisement -

प्लेइंग XI

रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, वरुण आरोन, कार्तिक त्यागी

किंग्स इलेवन पंजाब जस की तस

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। राहुल ने कहा कि विकेट पूरे 40 ओवर तक एक जैसा रहने की संभावना है। हमने पिछले चार-पांच मैचों में शानदार खेला है। टीम एक जुट हो कर प्रदर्शन कर रही ये देखना सुखद है।

प्लेइंग XI

केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मंदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हूडा, क्रिस जोर्डन, मुरूगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

पंजाब और राजस्थान के लिए प्लेऑफ का समीकरण

मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में अपनी जगह तय कर चुकी है। जबकि शेष तीन स्थानों के लिए चेन्नई को छोड़ बाकी टीमों में दौड़ लगी हुई है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए राजस्थान को हर हाल में ये मैच जीतना होगा। अगर टीम आज का मैच हार जाती है तब उनका आईपीएल 13 का सफर यहीं थम जाएगा। वहीं दूसरी तरफ अगर पंजाब ये मैच गंवा देता है तब भी उसके पास प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का एक और मौका होगा। हालांकि उनको दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

- Advertisement -
Manoj Kumar
Manoj Kumarhttp://ekcupcricket.com
मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।
- Advertisment -

ताज़ा खबर