MI vs SRH: हैदराबाद की प्लेऑफ़ की उम्मीदें बरकरार, मुंबई को मिली सीजन में 10वीं हार

MI vs SRH: हैदराबाद की प्लेऑफ़ की उम्मीदें बरकरार, मुंबई को मिली सीजन में 10वीं हार
MI vs SRH: हैदराबाद की प्लेऑफ़ की उम्मीदें बरकरार, मुंबई को मिली सीजन में 10वीं हार

IPL 2022 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रनों से हरा दिया है। इसी के साथ SRH ने टूर्नामेंट में खुद को जीवित रखा है। इतना ही नहीं इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने लगातार 5 हार के सिलसिले को भी तोड़ दिया। बता दें कि हैदराबाद ने मुंबई को 194 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में MI ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 190 रन बनाए और सीजन की दसवीं हार का सामना किया।

मुंबई इंडियंस 3 रन से चूका

सनराइजर्स हैदराबाद के 194 रनों के लक्ष्य के सामने मुंबई इंडियंस ने 7 विकेट पर 190 रनों का स्कोर बनाया। मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 36 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली। जबकि ईशान किशन के बल्ले से 43 रनों की पारी की आई। इसके अलावा टिम डेविड ने 255.56 की स्ट्राइक रेट से 18 बॉल में 46 रन बनाए और रनआउट हो गए। उनकी इस पारी से 3 चौके और 4 छक्के आए।

स्पीडस्टार उमरान मलिक हैदराबाद के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 3 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। जबकि भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंग्टन सुंदर को एक-एक विकेट हाथ लगा।

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी

राहुल त्रिपाठी की दमदार बल्लेबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 193 रनों का तगड़ा स्कोर खड़ा किया। त्रिपाठी ने 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 44 गेंदों में 76 रनों की इनिंग खेली। इसके अलावा सलामी बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने 26 बॉल में 42 रन बनाए। जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 22 गेंदों में 38 रनों की उपयोगी पारी खेली।

मुंबई इंडियंस के लिए रमनदीप सिंह ने 3 ओवर में 20 रन देकर सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। इसके अलावा डेनियल सैम्स, रिले मेरेडिथ और जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिए।

हैदराबाद की उम्मीद बाकी

मुंबई को हराने के बाद हैदराबाद प्लेऑफ़ की रेस में बना हुआ है। हालांकि महज 3 रन की हार के चलते SRH के नेट रन रेट में कोई खास इजाफा नहीं हुआ है। वे 13 मैचों में 12 जीत और -0.230 के नेट रन रेट के साथ आठवें स्थान पर कायम हैं। वहीं मुंबई की टीम 13 मैचों में 10 हार के बाद 6 अंक लेकर दसवें स्थान पर बनी हुई है। अब प्लेऑफ़ में स्थान पक्का करने के लिए हैदराबाद दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बड़ी हार की कामना करेगा। साथ ही पंजाब किंग्स के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करना चाहेगा।

ताजा कहानियां