HomeIPLIPL 2022, Match 59 CSK vs MI: रोहित ने जीता टॉस, देखें...

IPL 2022, Match 59 CSK vs MI: रोहित ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

IPL 2022, Match 59 CSK vs MI: रोहित ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
IPL 2022, Match 59 CSK vs MI: रोहित ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आईपीएल के बीच 59वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई की टीम 11 मैचों में 4 पॉइंट्स और -0.894 के नेट रन रेट के साथ पहले ही टॉप-4 की रेस से बाहर हो चुकी है। वहीं, चेन्नई की उम्मीद एक पतली सी डोरी के सहारे बंधी है। चेन्नई 11 मैचों में 8 अंक और +0.028 के नेट रन के साथ नौवें पायदान पर कायम है।

भले ही मुंबई इंडियंस इस बार प्लेऑफ़ के लिए क्वालिफ़ाई नहीं कर पाएगी, लेकिन आज के मैच में उनकी जीत चेन्नई को पूरी तरह से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

हेड टु रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 33 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जहां MI ने 19 मुकाबलों में बाजी मारी तो वहीं CSK ने 14 मैच जीते। दोनों टीमों के बीच इस सीजन डीवाई पाटील स्टेडियम में मैच खेला गया था। जिसे चेन्नई ने 3 विकेट से जीता था।

टॉस

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना मुनासिफ़ समझा है।

CSK और MI की प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, शिवम दुबे, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो, एम तीक्ष्णा, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

बाहर:

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, टिम डेविड, ट्रिस्टन स्टब्स, डेनियल सैम्स,ऋतिक शौकीन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ

अंदर: ट्रिस्टन स्टब्स, ऋतिक शौकीन

बाहर: कायरन पोलार्ड, एम अश्विन

Manoj kumar
Manoj kumarhttps://ekcupcricket.com/
मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।

नवीनतम