PBKS vs LSG: मयंक ने टॉस जीता, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

PBKS vs LSG: मयंक ने टॉस जीता, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
पंजाब किंग्स (Photo- IPL)

आज आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का मुकाबला लखनऊ सुपर जायन्ट्स के साथ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की मेजबानी में शाम 7:30 बजे से होगा। दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। IPL 2022 Points Table पर नजर डाले तो हम पाएंगे कि पंजाब किंग्स 8 पॉइंट और -0.419 के नेट रन रेट के साथ सातवें नंबर पर है। मयंक अग्रवाल की टीम ने अब तक 8 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है।

वहीं, 8 में से 5 मुकाबले जीतकर लखनऊ सुपर जायन्ट्स 10 अंक और 0.334 का नेट रन रेट लेकर चौथे नंबर पर विराजमान है। इस स्थिति में आज का मैच जीतने पर लखनऊ टॉप-3 में प्रवेश करना चाहेगी। जबकि PBKS की निगाहें टॉप-5 में जगह बनाने पर होगी।

टॉस

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायन्ट्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

एक नजर दोनों टीमों की प्लेइंग XI पर

पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टन, जॉनी बेयरस्टो, जिटेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह

लखनऊ सुपर जायन्ट्स

लखनऊ सुपर जायन्ट्स की तरफ से मनीष पांडे की जगह आवेश खान की वापसी हुई है।

क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), मार्कस स्टॉइनिस, क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, जेसन होल्डर, दुशमंता चमीरा, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, आवेश खान

Photo of author

Manoj kumar

मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।

Leave a Comment