HomeIndia vs EnglandIND vs ENG 5TH TEST: टीम इंडिया की पहले बल्लेबाजी, मयंक अग्रवाल...

IND vs ENG 5TH TEST: टीम इंडिया की पहले बल्लेबाजी, मयंक अग्रवाल को नहीं मिला मौका, देखें प्लेइंग XI

IND vs ENG 5TH TEST: टीम इंडिया की पहले बल्लेबाजी, मयंक अग्रवाल को नहीं मिला मौका, देखें प्लेइंग XI
IND vs ENG 5TH TEST: टीम इंडिया की पहले बल्लेबाजी, मयंक अग्रवाल को नहीं मिला मौका, देखें प्लेइंग XI

भारत और इंग्लैंड (India ve England) के बीच एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीता है। उन्होंने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाने का निर्णय लिया है। टॉस जीतकर स्टोक्स ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करना चाहते हैं। पिछले कुछ मैचों में चेज करते हुए हमने अच्छा प्रदर्शन किया है। साथ ही विकेट के व्यवहार को जानने में भी मदद मिलेगी।

वहीं पहली बार टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे जसप्रीत बुमराह ने कहा कि बतौर कप्तान बहुत अच्छा लग रहा है। ये बहुत बड़ी उपलब्धि है। इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। हम 4 तेज गेंदबाज और एक स्पिन के विकल्प के साथ खेल रहे हैं। इस मैच के लिए तैयारियों से हम खुश हैं।

शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा करेंगे ओपन

रोहित शर्मा की कोविड-19 की रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मयंक अग्रवाल को उनके बैकअप के तौर पर इंग्लैंड भेजा गया था। लेकिन उनको प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला है। इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में शुभमन गिल के साथ चेतेश्वर पुजारा भारतीय पारी की शुरुआत करेंगे।

भारत की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, हनुमा विहारी, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह (कप्तान)

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

एलेक्स लीस, जैक क्रॉले, ओली पॉप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), मैटी पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, जेम्स एंडरसन

Manoj kumar
Manoj kumarhttps://ekcupcricket.com/
मुझे क्रिकेट का जुनून बचपन से रहा है। क्रिकेट के प्रति प्रेम ने मुझे इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। सचिन तेंदुलकर मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। करीब पांच वर्षों से इस खेल के बारे में लिख रहा हूं। आगे भी इसी तरह की रोचक खबरें लाने का प्रयास जारी रहेगा।

नवीनतम