Search
Close this search box.

IND vs ZIM: शतक मारने के बावजूद तीसरे T20 से बाहर हो सकते हैं अभिषेक शर्मा, 3 बड़े बदलाव की संभावना

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter

IND vs ZIM 3rd T20I: भारत और जिम्बॉब्वे के बीच तीसरा टी20 मुकाबला 10 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। पांच मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है। जिम्बॉब्वे ने हैरतअंगेज कारनामा करते हुए पहले मैच में टीम इंडिया को 13 रन से हराया था। इसके बाद भारत ने हिसाब बराबर करते हुए दूसरा मैच 100 रनों से जीत लिया। अब दोनों टीमें तीसरा टी20 जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल करने के इरादे से उतरेगी।

यशस्वी, सैमसन और दुबे की वापसी

टीम इंडिया के तीन बड़े खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और शिवम दुबे जिम्बॉब्वे के खिलाफ होने वाले आखिरी तीन मैच के लिए हरारे पहुंच गए हैं। T20 वर्ल्ड कप विजेता टीम में शामिल इन तीनों खिलाड़ियों को पहले पूरी सीरीज के लिए चुना गया था। लेकिन मुंबई के वानखेड़े में आयोजित विक्ट्री परेड में शामिल होने के कारण बीसीसीआई को तीनों का नाम पहले दो टी20 से वापस लेना पड़ा था।

अब जब इन तीन बड़े खिलाड़ियों की वापसी हो गई तो इनको सीधे तौर पर तीसरे टी20 के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। इस स्थिति में पिछले मैच में 100 रनों का शतक लगाने वाले अभिषेक शर्मा को यशस्वी जायसवाल के लिए जगह खाली करनी पड़ सकती है। इसके अलावा संजू सैमसन को ध्रुव जूरेल और शिवम दुबे को रियान पराग के स्थान पर शामिल किया जा सकता है।

तीसरे T20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मुकेश कुमार, खलील अहमद

होम

T20WC

फॉलो करें

फॉलो करें